Contect Us

हमसे संपर्क :-  contect

नमस्ते दोस्तों,

हम अपने वेबसाईट onlinehelpcg.com के माध्यम से सरकारी योजनाएं,जॉब व टेक्नीकल टिप्स आदि से संबंधित कई प्रकार की महत्वपूर्ण Online जानकारी यहां पर सरल भाषा हिन्दी में बताते हैं व अपडेट करते रहते है। जिससे आपको सभी जानकारी समय-समय पर प्राप्त होती रहे और आप आसानी से  समझ पाये onlinehelpcg.com का अवलोकन प्रतिदिन करते रहिये और लाभ उठाईये।

नोट:- यहां आपकी सहायता के लिए जानकारी दिया जाता है किसी भी प्रकार की समस्या आने पर हमारी कोई जवाबदारी नही हेगी। जिस विभाग की जानकारी हमारी वेबसाईट के माध्यम से दिया जायेगा उसका नियम व शर्तें उसी विभाग का ही सर्वमान्य होगा।

आपको हमारे वेबसाईट से संबंधित किसी भी प्रकार की सहायता चाहिये तो कृपया निम्न पते पर हमसे संपर्क कर सकते हैं:-

हमारा वेबसाईट:- onlinehelpcg.com

हमारा ईमेल:- onlineinformation6@gmail.com है जिसके माध्यम से आप हमसे संपर्क कर सकते है।सांथ ही हमारे post के निचे कॉमेंट बॉक्स भी दिखाई देगा उसमे comment करके भी हमसे बातचीत कर सकते है।आपको जो अच्छा लगे उस तरीके से कर सकते है दोस्तों

हमारा Youtube चैनल :-  Online Help CG  है जिसके माध्यम से भी हम आप सब के लिए उपयोगी व फायदेमंद वीडियो अपलोड करते है जो की हमारे इस वेबसाइड तरह ही जानकारी देने वाला है चैनल है । तो दोस्तों हम आपमे यूट्यूब चैनल का लिंक नीचे दे रहे है आप यही से डायरेक्ट लिंक में क्लिक करके हमारे चैनल को subscribe कर सकते है और हमारे चैनल के सभी उपयोगी वीडियो देख सकते है। 

हमारा:-  Youtube

                    -: Thank You Friends :-  

681 thoughts on “Contect Us”

Leave a Comment